लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान को दिखाई हरी झंडी

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजधानी के 1090 चौराहे पर 'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी..


लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज राजधानी के 1090 चौराहे पर  'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश के केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार यूपी में भाजपा को 60 सीटें जबकि दूसरे दलों को बची हुई शेष सीटों से संतोष करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नशे में धुत युवक ने खड़ी कार में मारी जोरदार टक्कर, दोनों गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त

'मेरा पहला वोट मोदी को' अभियान के तहत 25 गाड़ियों को स्कूल और कॉलेजों के बाहर अलग-अलग जिलों में नए वोटरों को पार्टी से जुड़ने के लिए भेजा जा रहा है। जहां भाजपा सरकार की योजनाओं उपलब्धियों के बारे में लोगों को जागरूक किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में गाड़ी रोकने पर पुलिस कर्मियों से भिड़ी महिला, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में रैली में जाने से रोकने पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल का वोटर भाजपा को सुनना चाहता है। यही वजह है कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा के इस बढ़ते ग्राफ से घबरा गई हैं और आनन-फानन में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एलिकॉप्टर को वहां उतरने से रोक दिया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का वोटर अपने वोट से तृणमूल कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को जवाब देगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …