देवरिया का लाल सत्य नारायण मां भारती के लिये शहीद, बहादुर बेटा बोला- सेना में जाकर लूंगा बदला

डीएन संवाददाता

सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान द्वारा जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर बीती रात की गई गोलीबारी में देवरिया के सत्यनरायन यादव भी शहीद हो गये। शहीद सत्य नरायण के बहादुर बेटे ने डाइमानाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि वह सेना में जाकर पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। पूरी खबर..


देवरिया: जम्मू काश्मीर के अखनूर सेक्टर में बीती रात सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी गोलीबारी में देवरिया जिले के बाँसपार बाद गाँव के रहने वाले सत्य नारायण यादव पुत्र अयोध्या यादव भी सीमा पर शहीद हो गये है। सत्यनरायन के शहीद होने की सूचना के बाद पूरी गांव में मातम पसर गया। शहीद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लेकिन शहीद के बहादुर बेटे ने कहा कि वह सेना में जाकर पिता की मौत का बदला लेना चाहता है।

सत्य नारायण के शहीद होने की सूचना उनके घर वालों को आज सुबह मोबाइल से दी गयी। इसके बाद उनके घर और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

पति के शहीद होने के बाद बेसुध पड़ी पत्नी 

शहीद सत्य नारायण के तीन बेटे है। शहीद के तीन बेटों में से एक राजेश यादव ने डाइमानाइट न्यूज़ से बातचीत में इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताते हुए कहा कि नापाक पाक के साथ बातचीत नहीं की जानी चाहिये और उसे गोली की भाषा में ही जबाव दिया जाना चाहिये। उन्होंने सरकार से पाक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की भी मांग की।

राजेश ने कहा पिता के चले जाने के बाद अब उनकी देखबाल करने वाला कोई नहीं है। सरकार को हम दोनों भाइयो को भी सेना में नौकरी देनी चाहिये ताकि हम पाकिस्तान से पिता की मौत का बदला ले सकें।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …