देवरिया: भीषण कार हादसे में 7 की मौत, कार के परखच्‍चे उड़े

डीएन ब्यूरो

देवरिया-बरहज मार्ग पर गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार 7 लोगों की मृत्‍यु हो गई। मृतकों में पांच देवरिया और एक-एक गोरखपुर व बिहार के सीवान के रहने वाले हैं।


देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक कार ने ट्रक में टक्‍कर मार दी। जिससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्‍यक्ति को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी भी मृत्‍यु हो गई। मृतकों में पाचं देवरिया और एक-एक गोरखपुर व बिहार के सीवान के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: सुरक्षा घेरा छोड़ आम जनता से मिलीं प्रियंका गांधी वाड्रा, लोगों का जीता दिल, अमरमणि त्रिपाठी की दोनों बेटियां भी रहीं साथ-साथ

भलुअनी थाना क्षेत्र बहोर निवासी रामबली देवरिया के एक तौल कांटा पर काम करते थे। बेटी की तबियत खराब होने पर उसका हालचाल जानकर लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे उनकी ब्रेजा कार  ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज सड़क पर खड़ी नीलगाय को बचाने के चक्‍कर में रोड किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा इतना जबरदस्‍त था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए।

हादसे के बाद कार

यह भी पढ़ें: दो बाइक की टक्‍कर में एक युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

हादसे में कार चालक 22 वर्षीय राकेश यादव निवासी विद्यासागर दानोपुर देवरिया, 32 वर्षीय संतोष सिंह निवासी नंदानगर खोराबार गोरखपुर, 30 वर्षीय शशांक मणि निवासी जिला कारागार देवरिया, 60 वर्षीय चंद्रेश सिंह निवासी कपिलदेव पडरी झिल्ली पार खुखुंदू देवरिया, 50 वर्षीय अनिल श्रीवास्तव निवासी शिव नरेश कठिनाइया देवरिया, 52 वर्षीय अच्छेलाल रामविलास निवासी गढ़वाल जिला सिवान बिहार और 45 वर्षीय ओम प्रकाश यादव निवाी दानोपुर देवरिया की मौत हो गई। 

दुर्घटनाग्रस्‍त कार

यह भी पढ़ें: विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने कहा- कांग्रेस ने सम्मान सहित बुलाया इसलिये प्रियंका गांधी के मंच पर गयीं मेरी दोनों बहनें

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया, देर रात ग्राम बैरौना गांव के पास सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार