Azamgarh: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी करने पर भड़के सपा नेता, की गिरफ्तारी की मांग

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी संरक्षक और आज़मगढ़ के सांसद रहे मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर गुरुवार को आज़मगढ़ के समाजवादी नेता काफी आक्रोशित दिखे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


आजमगढ़ः गुरुवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक और आज़मगढ़ के सांसद रहे मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर आज़मगढ़ के समाजवादी नेता काफी आक्रोशित दिखे।

सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर अतुल सिंह अमिलिया नाम की आईडी पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज इन समाजवादी नेताओं ने आजमगढ़ के एसपी को एक ज्ञापन देकर टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः दूसरे राज्यों से आजमगढ़ आए प्रवासी मजदूर पहुंचे जांच कराने, सुबह से लगी लंबी लाइन

एसपी को ज्ञापन देने गए आजमगढ़ के सदर विधायक  निजामाबाद के विधायक और अतरौलिया के विधायक के अलावा पूर्व अध्यक्ष ने कहा की जिस नेता की राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक पहचान हो उस नेता के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं है। विधायक ने मांग किया की तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

आपको बता दें की समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव 2014 से 2019 तक आजमगढ़ के सांसद रहे हैं। इसके अलावा आजमगढ़ के विकास में उनका काफी बड़ा योगदान रहा है इसलिए इस टिप्पणी से काफी लोग नाराज हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार