राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी को कटघरे में किया खड़ा

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी समेत राफेल डील को लेकर पीएम मोदी को फिर एक बार कटघरे में खड़ा किया और कई सवालों के जवाब मांगे। उन्होंने कहा कि सारे पुराने नोट बैंकों में वापस आ गये है। नोटबंदीएक घोटाले के अलावा कुछ नहीं थी।डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील और नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार को फिर एक बार कटघरे में खड़ा किया और कई सवालों के जवाब मांगे। राहुल गांधी ने इस मौके पर पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबंदी को पूरी तरह फ्लॉप बताते हुए कहा कि अब इसका सच जनता के सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी महज एक घोटाले के अलावा कुछ नही थी, पीएम मोदी को इसका सच देश की जनता को बताना चाहिये।  

राहुल ने कहा कि नोटबंदी में पूरा पैसा बैंकों के पास वापस आ गया। प्रधानमंत्री ने कहा था कि नोटबंदी में जहां भी देश का काला धन हैं, वह वापस आ जाएगा। लेकिन नोटबंदी का कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि जनता का पैसा उद्योगपतियों को दिया गया। पीएम को जनता को ये बताना पड़ेगा कि आखिर छोटे दुकानदारों को इससे नुकसान क्यों हुआ और जबकि बढ़े उद्योगपतियों को इससे फायदा पहुंचा।

उन्होंने कहा कि मोदी ने ये वादा किया था कि कालाधन, आतंकियों को फंडिग और नकली करेंसी पर लगाम लगेगी जबकि ऐसा नहीं हुआ। मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर इसका जिम्मेदार कौन है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार