छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 महिला नक्सली समेत 8 ढ़ेर

डीएन ब्यूरो

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल और नक्सली के बीच हुई मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों समेत 8 नक्सली मारे गये हैं। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में नक्सलियों के हथियार भी बरामद किये हैं। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र तिमेनार के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों समेत 8 नक्सली मारे गये हैं। नक्सलियों के पास से पुलिस ने 2 इंसास राइफ्लस, दो 303 राइफल और एक 12 बोर की राइफल बरामद की है। 

डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जंगल भी अभी भी कई नक्सली छिपे हुए हैं जिसकी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर अतिरिक्त बल रवाना किया गया है।  

राजनांदगांव के एएसपी (नक्सल प्रकोष्ठ) वाई.पी. सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मारी गई महिला नक्सली औधी एलओएस की जरीना पर पांच लाख रुपये का इनाम था। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इस इलाके में एक दर्जन सो अधिक नक्सलियों के होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ और सीआरपीएफ की टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया। अपने आप को घिरता देख नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, बाद में जवाबी फायरिंग में पुलिस न  3 महिला नक्सली समेत 8 ढ़ेर कर दिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार