देश के बाहर से हो रही आईपीएल की सट्टेबाजी

डीएन संवाददाता

आईपीएल की सट्टेबाजी न सिर्फ देश में बल्कि देश के बाहर से भी हो रही है। अजमेर का रहने वाला बंटी दुबई में रहकर सट्टेबाजी का जाल बुन रहा है।

श्रोत इंटरनेट
श्रोत इंटरनेट

कानपुरः आईपीएल मैच शुरू होते ही सट्टेबाजी का बाजार भी गरम हो जाता है। देश में कई मामले ऐसे आए जो बेखौफ होकर सट्टेबाजी कर रहे हैं। इससे अलग सट्टेबाजों ने सट्टेबाजी का नायाब तरीका निकाला है। अजमेर का रहने वाला बुकी विकास खंडेलवाल उर्फ बंटी दुबई में बैठकर सिर्फ मोबाइल के दम पर सट्टेबाजी का कारोबार चला रहा है।

फाइल फोटो

बंटी को गिरफ्तार करने अजमेर गई कानपुर पुलिस के मुताबिक बंटी अजमेर में बहुत बड़े स्तर पर सट्टेबाजी करता है और इस समय वो दुबई में रह रहा है। बंटी के भाई ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि बंटी पांच साल पहले दुबई गया था तभी उसे वहां का स्थाई वीजा मिल गया।

यह भी पढ़ें: एक तरफ मैदान में चल रहा था आईपीएल का मैच औऱ दूसरी लग रहा था सट्टा, तीन गिरफ्तार

हाथ नहीं आया आरोपी

अजमेर में बंटी को गिरफ्तार करने पहुंची कानपुर पुलिस को निराश ही लौटना पड़ा। जब पुलिस बंटी को पकड़ने के लिए पहुंची तो उससे पहले ही बंटी दुबई के लिए निकल चुका था। पुलिस टीम के मुताबिक बंटी न सिर्फ आईपीएल बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट मैच पर भी सट्टा लगाता है। बंटी ने पूरे देश के क्रिकेट स्टेडियम और खिलाड़ियों के बीच नेटवर्क स्थापित कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार