Crime in Delhi: उस्मानपुर इलाके में युवक की हत्या से उठा पर्दा, जानिए क्या हुआ था विवाद

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के डीडीए पार्क में मंगलवार शाम 24 साल के एक शख्स की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर


नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के डीडीए पार्क में एक युवक की चाकू से गोदकर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलाशा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान 24 वर्षीय सुफियान के तौर पर की थी। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था, और शास्त्री पार्क इलाके में रहकर लेबर का काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि मंगलवार शाम न्यू उस्मानपुर थाना क्षेत्र के शास्त्री पार्क डीडीए पार्क में एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली थी। न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक सुफियान पार्क में ओपन जिम के पास दोस्त के साथ खड़ा था। इस दौरान किसी बात को लेकर सुफियान के साथ दो-तीन लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी मारपीट के दौरान उन्होंने सुफियान पर चाकू से वार कर दिया। सुफियान को अस्पताल ले जाएगा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी ने बताया कि आज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।आरोपी इलाके के ही रहने वाले हैं ।उनकी तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस बात का पता चल पाएगा की हत्या किस वजह से हुई है।
 










संबंधित समाचार