क्रिकेट खिलाड़ियों ने की 'पूर्णा' की प्रशंसा

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए यहां आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में सभी ने 'पूर्णा' फिल्म की तारीफ की।

विराट कोहली ने की फिल्म 'पूर्णा' की तारीफ

मुंबई : राहुल बोस निर्देशित माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली दुनिया की सबसे छोटी उम्र की पर्वतारोही किशोरी पर आधारित फिल्म 'पूर्णा' की विराट कोहली और अनिल कुंबले सहित क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने प्रशंसा की है। राहुल ने इस फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसका निर्माण भी किया है और इसमें अभिनय भी किया है।

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए यहां आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में सभी ने 'पूर्णा' फिल्म की तारीफ की। 

 

यह भी पढ़ें:सबसे तेज 250 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने अश्विन, डेनिस लिली का तोड़ा रिकॉर्ड


यह फिल्म तेलंगाना की 13 वर्षीया पर्वतारोही पूर्णा मलावथ के जीवन पर आधारित है, जिसने 25 मई, 2014 को माउंट एवरेस्ट पर चढ़ाई कर इतिहास रचा था। 

एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग में कुंबले और कोहली सहित, संजय बांगर, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, दिनेश कार्तिक, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, अभिनव मुकुंद, करुण नायर, लोकेश राहुल, रिद्धिमान साहा, आर श्रीधर, पैट्रिक फरहत, अनिल पटेल, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव मौजूद थे। 

 



इस फिल्म को 'खास' करार देते हुए कोहली ने कहा, "हम सभी को यह बेहद अच्छी लगी और इसमें सीखने के लिए भी कई चीजें थी। इस फिल्म ने हमें बहुत कुछ सिखाया। अगर हम कुछ चीजों पर भरोसा करें, तो उन्हें हासिल कर सकते हैं और इसके पीछे बहुत बड़ा कारण होगा।"

कुंबले ने इस फिल्म को प्रेरणात्मक बताया और इसे शानदार वृत्तचित्र कहानी करार दिया, वहीं कार्तिक को यह फिल्म बेहद पसंद आई। 

पुजारा ने कहा कि इस फिल्म में सबसे बड़ी सीख यह है कि उम्र केवल एक संख्या है। अगर आप कुछ हासिल करने की ठान लेते हैं, तो उसे पा लेते हैं।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार