Corona Virus: देर रात दिल्ली हवाई अड्डे पर तैयारियों का जायजा लेते विदेश मंत्री

डीएन ब्यूरो

विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने मंगलवार देर रात राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचकर कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से निपटने के लिए की गयी तैयारियों का जायजा लिया। डॉ जयशंकर ने हवाई अड्डे पर आव्रजन, स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात कर मौजूदा हालात का जायजा लिया।

विदेश मंत्री डाॅ एस जयशंकर कोरोना वायरस से निपटने के लिये जायजा लेते हुए
विदेश मंत्री डाॅ एस जयशंकर कोरोना वायरस से निपटने के लिये जायजा लेते हुए

नई दिल्ली: विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने मंगलवार देर रात राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचकर कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से निपटने के लिए की गयी तैयारियों का जायजा लिया। डॉ जयशंकर ने हवाई अड्डे पर आव्रजन, स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात कर मौजूदा हालात का जायजा लिया। विदेश मंत्री ने यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया  भारत काम करता है क्योंकि अनगिनत भारतीय रात-दिन, बारिश-धूप में काम करते हैं। आज रात मैंने दिल्ली हवाई अड्डे जाकर आव्रजन, स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों से मुलाकात की, जो कोविड-19 की चुनौती से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने टि्वटर पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं जिसमें वह स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः India Fights Corona- यूपी पुलिस को मिली खुली छूट, कोरोना वायरस पीड़ित ने इलाज में बरती लापरवाही तो..
गौरतलब है कि चीन के हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान से पैर पसारने वाले जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में अब तक विश्व के 150 से अधिक देश आ चुके हैं। भारत में कोरोना के अब तक 140 मामले सामने आ चुके हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच इसे वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार