अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कांग्रेस ने किया स्वागत, कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

आज अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। कोर्ट के इस फैसले का स्वागत कांग्रेस ने भी किया है। अयोध्या मुद्दे पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कांग्रेस ने बड़ी बात कही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

रणदीप सुरजेवाला
रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्लीः अयोध्या मामले में कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। फैसले पर कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करती है।

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Verdict- जानें सबसे बड़े फैसले की अहम बातें...

कांग्रेस ने अयोध्या में अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि पार्टी राममंदिर के निर्माण की पक्षधर है। न्यायालय ने जो फैसला दिया है सभी समुदाय के लोगों को देश के धर्मनिर्पेक्ष मूल्यों का सम्मान करते हुए उसको स्वीकार करना चाहिए। बता दें कि अयोध्या के फैसले को देखते हुए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक भी बुलाई गई थी।


अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगाई की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय संविधान पीठ के फैसले के बाद कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप  सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी न्यायालय के फैसले का सम्मान करती है और सभी समुदाय के लोगों से सौहार्द्र, धर्मनिरपेक्षता तथा सदभाव की भारतीय परंपरा को बनाए रखने का आग्रह करती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार