सोनिया के नेतृत्व में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को यहां बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात की और द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को यहां बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात की और द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया। हसीना से मिले प्रतिनिधिमंडल में सोनिया गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा शामिल थे। इस दौरान दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत बनाने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा एक और झटका दिया एक और पूर्व अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

भारत की चार दिन की यात्रा पर गुरुवार को यहां पहुंची शेख हसीना ने इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री एस जयशंकर सहित कई प्रमुख नेताओं से मुलाकात की।मोदी तथा शेख हसीना ने इस दौरान दोनों देशाें के बीच कई महत्वपूर्ण समझौतों पर हस्ताक्षर किए और एक दर्जन से ज्यादा साझा परियोजनाओं का उदघाटन किया। दोनों प्रधानमंत्रियों ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत बनाने पर बल दिया। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार