वाराणसी हादसा: कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा- PM मोदी मदद के बजाए कर्नाटक में विधायकों की खरीद में व्यस्त

डीएन संवाददाता

वाराणसी में फ्लाईओवर हादसे को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर और पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में आने के बजाए कर्नाटक में विधायकों की खरीद-फरोख्त में व्यस्त है। पूरी खबर..


वाराणसी: फ्लाईओवर गिरने से मारे गये लोगों के परिजनो और घायलों का हाल-चाल जानने के लिये यहां पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने क्षेत्र के सांसद और प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला है। राजबब्बर ने कहा कि पीएम इस संवेदनशील मौके पर हादसे के कारण मदद के लिये चीख-पुकार रहे लोगों से मिलने के बजाए कर्नाटक में सरकार बनाने के लिये 100-100 करोड़ रूपये में विधायकों को खरीदने में लगे हुए है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखिये वाराणसी फ्लाईओवर हादसे का दृश्य

 

घटना स्थल पर पहुँच कर राज बब्बर ने कहा कि इससे भी ज्यादा शर्मनाक घटना क्या हो सकती है कि वाराणसी के साँसद नेरन्द्र मोदी अभी तक घटना स्थल पर ही नहीं आये और वो कर्नाटक की जीत का जश्न मना रहे हैं। राज बब्बर ने कहा कि यह हादसा संवेदनहीनता और लापरवाही का मामला है, यहां के सांसद एवं पीएम मोदी ने इस हादसे में यहां की जनता को अपना नहीं माना।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का सरकार से सवाल- वाराणसी फ्लाईओवर हादसा एक एक्सीडेंट या भ्रष्टाचार का परिणाम?

 

राज बब्बर के अलावा कांग्रेसी नेता संजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया। सिंह ने भी कहा कि पीएम ने सारी मानवीय संवेदनाओं को खत्म कर दिया है। दुख की इस घड़ी में प्रभावितों की चीत्कार सुनने के बजाए पीएम मोदी कर्नाटक में विधायकों की खरीद-फरोख्त में जुटे हुए है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसा: चीफ मैनेजर सहित चार सस्पेंड, तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित

उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने हादसे के वक्त जिस तरह की तत्परता और मानवता दिखाई वह सराहनीय है। प्रशासन के बजाए स्थानीय लोगों ने फ्लाईओवर के नीचे दबे लोगों को बचाने का प्रयास किया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …