अखिलेश यादव का सरकार से सवाल- वाराणसी फ्लाईओवर हादसा एक एक्सीडेंट या भ्रष्टाचार का परिणाम?

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को फ्लाईओवर हादसे में मारे गये लोगों के प्रति सहानुभूति जताते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस हृदय विदारक दुर्घटना को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी पर करारा हमला किया है। पूरी खबर..

घटनास्थल का दृश्य
घटनास्थल का दृश्य

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस हादसे के लिये अखलेश ने पीएम मोदी और योगी को सीधे जिम्मेदार ठहराया है औऱ इस दुर्घटना को सरकार द्वारा कार्यों में कोताही बरतने समेत भ्रष्टाचार का परिणाम बताया।

यह भी पढ़ें: तो क्या ये है वाराणसी पुल हादसे का कारण? 

अखिलेश यादव ने इस हादसे के बाद दो ट्वीट भी किये और सरकार से जबाव मांगा। उन्होंने लिखा कि यह हादसा तब हुआ जब प्रदेश के मंत्री इसका करने आते रहे।

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसे में मृतकों व घायलों की सूची डाइनामाइट न्यूज़ पर

 

अखिलेश यादव का कहना है कि इस हादसे ने हर काम में पारदर्शिता की दुहाई देने वाली भाजपा सरकार की पोल खोल दी है। जब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही ऐसा हाल है तो देश के अन्य हिस्सों में क्या होगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बहुत बड़ा हादसा, पुल गिरने से 24 से अधिक मरे, बड़ी संख्या में लोग दबे

 

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसा: चीफ मैनेजर सहित चार सस्पेंड, तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित

उन्होंने हादसे में मारे गये लोगों के प्रति सहानुभूति जताई है। अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को मृतकों के परिजनों और घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण कई लोगों को जीवन से हाथ धोना पड़ा जबकि कई लोग गंभीर रूप से जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …