किसानों के पक्ष में बोले सीएम योगी, कहा किसानों को फसल का मिलेगा उचित दाम

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मेरठ दौरे पर हैं। दौरे के बाद मेरठ के भैसाली ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने किसानों के पक्ष में बात कही और कहा कि किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिलेगा।

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ

मेरठः मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहली बार मेरठ पहुंचे। गेहूं क्रय केंद्र, मलिन बस्ती और मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के बाद योगी ने भैसाली ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में योगी ने सबसे पहले शहीदों की शहादत को याद करते हुए कहा कि अशफाक उल्ला खां और भगत सिंह ने स्वतंत्रता संग्राम को गति दी।

गेहूं क्रय केंद्र में किसानों से बातचीत के दौरान सुनी समस्याओं के आधार पर योगी ने कहा कि किसानों को उनकी फसल का उचित दाम मिलेगा। इसी के साथ उन्होंने किसानों को सभी तरह के आलू खरीदने के निर्देश भी दिए।

मेरठवासियों को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि यूपी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी। समाज के आखिरी व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है। योगी ने स्वच्छता अभियान से जुड़ने की अपील भी की। विकास की रफ्तार के लिए सीएम योगी ने कहा कि जाति और मज़हब से ऊपर उठना होगा तभी विकास संभव है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार