आंध्र प्रदेश में टीडीपी-वाईएसआर कांग्रेस के बीच खूनी संघर्ष, दो की मौत

डीएन ब्यूरो

आंध्र प्रदेश, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में विधानसभा के लिए मतदान किया जा रहा है। मतदान के बीच आंध्र प्रदेश में कई जगहों से इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन में खराबी और झड़पों की खबर सामने आयी है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

हैदराबाद: तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में लोकसभा की सभी सीटों के साथ विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं। पहले चरण के लिए गुरुवार को मतदान किया जा रहा है। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। इस हादसे में दो लोगों की मरने की खबर सामने आ रही है। वहीं नरसरावपेट विधान सभा क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों जगहों पर पुलिस मामले को शांत कराने का प्रयास कर रही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। झड़प तदिपत्री विधानसभा के मीरापुरम गांव में हुई। हिंसा में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) कार्यकर्ता सीधी भास्कर रेड्डी और वाईएसआर कांग्रेस कार्यकर्ता पुल्ला रेड्डी की मौत हो गई। दोनों ही तरफ से पार्टी कार्यकर्ता एक दूसरे पर पत्थरबाजी कर रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी है।

 

जबकि नरसरावपेट विधानसभा क्षेत्र से वाईएसआर के प्रत्याशी गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी की कार पर कथित तौर पर गुंटूर जिले के यल्लामांडा गांव में टीडीपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। इस हमले में श्रीनिवास रेड्डी घायल हो गए।

विधानसभा अध्यक्ष पर हमला
टीडीपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव, गुंटूर जिले के सटेनपल्ली विधानसभा क्षेत्र में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं के एक कथित हमले में बेहोश हो गए। कोडेला की शर्ट को हमलावरों ने यानमेटला गांव के एक मतदान केंद्र पर फाड़ दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …