'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव का भव्य स्वागत

विशाल शुक्ला

कानपुर के लाल और चाइनामैन गेंदबाज के नाम से पहचान बनाने वाले कुलदीप यादव ने करियर के पहले टेस्ट मैच में ही धमाल कर दिया। और उनका कानपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

गेंदबाज कुलदीप यादव

कानपुर: आस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट क्रिकेट में पदार्पण करके लौटे कुलदीप यादव का कानपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। वही जिस मैदान पर उसने मेहनत की वही पर उसके सम्मान में समारोह आयोजन किया गया। जे.के कॉलोनी स्थित सेंटर ग्राउंड पर उनके कोच कपिल पांडे और रोवर्स क्लब के द्वारा भी कुलदीप को फूल माला पहनाकर कर भव्य स्वागत किया गया।
कुलदीप की सफलता में उनके कोच कपिल पांडे का विशेष योगदान रहा है। ये वही शख्स हैं, जिन्होंने वसीम अकरम की तरह तेज गेंदबाजी करने की चाहत रखने वाले खिलाड़ी को चाइनामैन बना दिया।

 

क्या कहा कोच ने
कोच कपिल पांडे ने कहा कि रोवर्स क्लब सेंटर ग्राउंड से एक उभरता सितारा निकला है। जो अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पहुंचा है। हमें कुलदीप पर गर्व है।

क्या कहा कुलदीप ने
यादव ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि सीनियर खिलाडिय़ों से मिली सलाह को ध्यान में रखते हुए कड़ी मेहनत करें और भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने रहें । कुलदीप ने कहा की अपने होम सेंटर ग्राउंड पर हमेशा खेलना अच्छा लगता है। इंडिया टीम के लिए खेलना बहुत अच्छा। हमारे कोच ने काफी सपोर्ट किया और  रोवर्स क्लब से काफी खुछ सीखने को मिला।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार