ट्रेन में परोसी वेज बिरयानी में मिली छिपकली, यात्री बीमार

डीएन ब्यूरो

पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को परोसी गई वेज बिरयानी में छिपकली मिलने से चारों तरफ हड़कंप मच गया। यात्री ने इसका जानकारी ट्वीट करके रेल मंत्री सुरेश प्रभु को दी।

बिरयानी में मिली छिपकली
बिरयानी में मिली छिपकली

चंदौली:  भारतीय रेलवे की खानपान व्यवस्था पर आज एक बड़ा सवालिया निशान लग गया। पूर्वा एक्सप्रेस में परोसे गये वेज खाने में मरी हुई छिपकली मिलने का एक बड़ा मामला सामने आया है। यह खाना झारखंड से यूपी के सफर पर आ रहे श्रद्धालुओं के एक ग्रुप को दिया गया था जिसमें मरी हुई छिपकली मिली।

जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं का एक ग्रुप झारखंड से यूपी के लिए सफर कर रहा था, जब उनकी ट्रेन पटना के नजदीक थी तभी उन्हें वेज बिरयानी परोसी गई। इस बिरयानी में मरी हुई छिपकली मिली। इस खाने से एक व्यक्ति बीमार भी पड़ गया। टिकट चेकर और पेंट्री कार के कर्मचारियों से शिकायत करने पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।

इसके बाद यात्री ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु का ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी दी। रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने भी तुरंत एक्शन लिया। ट्रेन जैसे ही यूपी के मुगलसराय स्टेशन के पास रुकी तो वहां कई वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गये थे। वहां बीमार शख्स को दवाइयां दी गयी साथ ही कार्रवाई का भरोसा भी दिया। कुछ दिनों पहले ही कैग ने अपनी रिपोर्ट में ट्रेन में मिलने वाला खाना स्वास्थ्य के लिए नुकसानदेह बताया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार