Hathras Case: CBI ने पीड़ित परिवार के सदस्यों से की पूछताछ, जिला अस्पताल का भी निरीक्षण, जानिये पूरा अपडेट

डीएन ब्यूरो

बहुचर्चित हाथरस कांड में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। बुधवार को सीबीआई टीम ने फिर एक बार पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। जानिये इस केस में दिन भर का अपडेट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: बहुचर्चित हाथरस कांड में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढती जा रही है। मंगलवार को हाथरस में पीड़िता के गांव जाकर कई जगहों का मुआयना करने के बाद सीबीआई टीम ने बुधवार फिर एक बार पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। इसके साथ ही सीबीआई ने जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया और केस के संबंध में वहां भी जरूरी पूछताछ की।

सीबीआई ने बुधवार को मृत युवती के दोनों भाइयों और पिता को फिर पूछताथ के लिये बुलाया। सीबीआई ने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिये हाथरस में कृषि कार्यालय में बनाये गये अपने अस्थाई कार्यालय में बुलाया। सूबीआई की पूछताछ के लिये पुलिस की टीम मृत युवती के दोनों भाइयों और पिता को लेकर दोपहर में कृषि कार्यालय पहुंची। जहां उनसे करीब तीन चार घंटे तक पूछताछ की गयी।

पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ के अलावा बुधवार को सीबीआई की एक टीम ने हाथरस जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का भी निरीक्षण किया और अस्पताल प्रशासन से बातचीत की है। इस दौरान अस्पताल से सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछा गया जिस पर अस्पताल ने सीबीआई को बताया कि उनके पास केवल एक हफ्ते की सीसीटीवी फुटेज के बैकअप की एक व्यवस्था है। 

इससे पहले सीबीआई की टीम मंगलवार को पहली बार क्राइम सीन पर पहुंची थी। सीबीआई ने करीब चार घंटे क्राइम सीन का मुआयना किया और वहां की वीडियोग्राफी भी। इसके साथ ही इसी स्थान पर पीड़िता के भाई और मां से सवाल किए गये। 
 








संबंधित समाचार