मायावती ने शुरु की हार की समीक्षा.. बसपा संसदीय दल के नेता, उपनेता और मुख्य सचेतक के नामों का किया ऐलान

डीएन संवाददाता

लोकसभा चुनावों में बसपा को अपेक्षा के अनुरुप सफलता नही मिली। पार्टी को 38 में से महज 10 सीटें मिली। इसके बाद बसपा ने हार की समीक्षा शुरु कर दी है और साथ ही आगे की रणनीति पर भी काम करना प्रारंभ कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

बसपा प्रमुख मायावती
बसपा प्रमुख मायावती

नई दिल्ली: कल दिल्ली में मायावती ने दिल्ली व उत्तराखंड राज्य में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा की। आज वे महाराष्ट्र व कर्नाटक की समीक्षा करने वाली हैं। 

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक मायावती ने लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी संसदीय दल का नेता यूपी के नगीना संसदीय क्षेत्र से जीते सांसद गिरीश चंद्र को नियुक्त किया है जबकि जौनपुर के सांसद और सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी श्याम सिंह यादव को उपनेता बनाया है। इसके अलावा कर्नाटक के सीएम एच.डी. कुमारस्वामी के आंखों के तारे रहे कुंवर दानिश अली को मुख्य सचेतक बनाया है। दानिश बसपा में शामिल होने से पहले जनता दल (सेक्युलर) के राष्ट्रीय महासचिव थे। इस बार वे अमरोहा संसदीय सीट से चुनाव जीते हैं। 

गिरीश एक बार 2007 में बसपा के विधायक भी रहे हैं। गिरीश इससे पहले मुरादाबाद, बरेली, सहारनपुर व मेरठ मंडल में बसपा संगठन की जिम्मेदारी भी संभाल चुके है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …