बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- फर्जी है सोशल मीडिया पर वायरल बसपा के लोकसभा के प्रत्याशियों की सूची

डीएन संवाददाता

बसपा के लोकसभा के 38 प्रत्याशियों के नामों के ऐलान की फर्जी सूची दिन भर सोशल मीडिया पर वायरल रही। जिससे लोगों में जबरदस्त भ्रम फैला रहा। इस बारे में डाइनामाइट न्यूज़ ने पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा से बातचीत की जिस पर उन्होंने इसी पूरी तरह फर्जी बताया और कहा कि इस बारे में हमारे प्रदेश अध्यक्ष की ओर से खंडन जारी कर दिया गया है। पूरी खबर..

सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी सूची
सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी सूची

नई दिल्ली: सोमवार को पूरे दिन गहमा-गहमी का माहौल सोशल मीडिया पर बना रहा कि क्या बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है? इसकी वजह ये रही कि WhatsApp के तमाम ग्रुपों पर एक फर्जी कुछ शरारती तत्वों ने वायरल कर दी कि बसपा ने अपने 38 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। 

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा

इस बारे में डाइनामाइट न्यूज़ ने पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा से बातचीत की जिस पर उन्होंने इसी पूरी तरह फर्जी बताया और कहा कि इस बारे में हमारे प्रदेश अध्यक्ष की ओर से खंडन जारी कर दिया गया है। 

प्रदेश अध्यक्ष की ओर से जारी खंडन

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा की ओर से जारी खंडन के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल सूची पूरी तरह से फर्जी है। अभी तक सपा और बसपा ने ये भी तय नही किया है कि कौन दल किस सीट से लड़ेंगे। यह फर्जी सूची विरोधियों की बौखलाहट है। इस फर्जी सूची को वायरल कने वालों के खिलाफ वे वैधानिक कार्रवाई करेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार