क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में नज़र आएंगे रणवीर सिंह

डीएन ब्यूरो

बाॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पूर्व कप्तान कपिल देव की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे।

रणवीर सिंह  और पूर्व कप्तान कपिल देव
रणवीर सिंह और पूर्व कप्तान कपिल देव

मुंबई: हाल ही में आई पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी 'द अनटॉल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। एक बार फिर से एक बड़े क्रिकेटर की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहीं है। इस बार पूर्व कप्तान कपिल देव की जिंदगी और उनके 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को फिल्मी पर्दे पर मशूहर निर्देशक कबीर खान उतारेंगे।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक आउट

 

निर्देशक कबीर खान की मूवी ‘टयूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई, पर जल्द ही कबीर खान एक शानदार कमबैक करने की तैयारी में है। कबीर खान अब 1983 में हुए भारत और वेस्ट इंडीज के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पद्मावती' फिर से फसी मुसीबत में...

फिल्म को लेकर कबीर खान ने कास्टिंग भी शुरु कर दी है। इस बार वह किसी नए चेहरे के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देना चाहते है और इसके लिए उन्होंने सबसे पहले रणवीर सिंह को अप्रोच किया है। 

कपिल देव की भूमिक को निभाने के लिए रणवीर सिंह से कबीर खान की बात आए दिन चल रही है और जल्द ही इसका पता चल जाएगा। रणवीर सिंह एक बहुत उम्दा अभिनेता है और वह अपने हर किरदार को उम्दा तरीके से निभाते है। लेकिन देखना दिलचस्प यह होगा कि कबीर खान भारतीय क्रिकेट के इस यादगार पल को पर्दे पर कैसे उतारेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार