बॉलीवुड एक्टर आमिर ने कहा कम बजट वाली फिल्मों ने लूटी वाह-वाही

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि साथी कलाकारों के अच्छा काम करने से उन्हें खुशी मिलती है।

आमिर खान
आमिर खान

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि साथी कलाकारों के अच्छा काम करने से उन्हें खुशी मिलती है। हाल के समय में शाहरूख खान, आमिर और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप रही हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की वाह-वाही लूटी है। जबकि इन फिल्मों में कोई बड़ा स्टार भी लीड रोल में नहीं था। आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव जैसे कलाकारों की फिल्में इसका उदाहरण है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस हीरोइन ने रीक्रिएट किया 40 साल पुरानी फिल्म का आइकॅानिक सीन

आमिर से पूछा गया कि जब आप अन्य सितारों को साल में मल्टीपल फिल्में करते देखते है तो क्या इनसिक्योर फील करते हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा,“कभी नहीं, जब मैं अपने साथियों को अच्छा काम करते देखता हूं तो मुझे खुशी होती है। आयुष्मान खुराना बहुत उम्दा काम कर रहे हैं और मैं उनकी फिल्में ऑडियंस के तौर पर देखना चाहता हूं। हम सब अपने आप में यूनिक हैं। ऐसे में मुझे इनमें से किसी से भी घबराने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'मरजावां' BOX OFFICE- फिल्म ने की जबरदस्त शुरुआत, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

आमिर से जब पूछा गया कि क्या अब बिग बजट और बड़े स्टार्स के नाम फिल्मों की सफलता की गारंटी नहीं हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं लेकिन कई बार चीजें काम नहीं करती। किसी भी फिल्म की सफलता और विफलता उसके बजट पर निर्भर नहीं करती। आप चाहे पांच करोड़ के बजट की फिल्म बनाएं या 100 करोड़ के, इससे दर्शकों को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें फिल्म देखनी होती है ना कि बैलेंस शीट चैक करनी है। यदि उन्हें फिल्म पसंद आती है तो वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है चाहे छोटे बजट की हो या बड़े बजट की। आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार