'मरजावां' BOX OFFICE: फिल्म ने की जबरदस्त शुरुआत, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मरजावां 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हुई है। पहले दिन फिल्म ने इतने करोड़ रुपए की कमाई की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फिल्म मरजावां का पोस्टर
फिल्म मरजावां का पोस्टर

नई दिल्लीः एक्शन और रोमांस से भरपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की रिवेंज ड्रामा मरजावां पहले दिन दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया है।

 यह भी पढ़ेंः Mardaani का धांसू Trailer, दमदार लुक में नजर आई रानी मुखर्जी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

फिल्म ने पहले दिन 6-7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म 'मरजावां' का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, नासर और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। फिल्म के कलेक्शन को देखकर ये लगता है कि फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि मरजावां पहले तीन दिन में 15 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

यह भी पढ़ेंः भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएंगी इन दो अभिनेताओं की फ़िल्में


फिल्म की कहानी इमोश्न, रोमांस, ड्रामा से भरी हुई है। फिल्म की कहानी टैंकर माफिया किंग अन्ना (नासर), रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) पर केंद्रित है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार