DN Exclusive देश-विदेश जाने वाले पीएम मोदी रामलला के दर्शन को कब जायेंगे: प्रवीण तोगड़िया

डीएन संवाददाता

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि सत्ता मिलने से पहले भाजपा हिंदू हित की बात करती थी लेकिन सत्ता में आने के बाद उसने हिंदुओं की उपेक्षा की है।


नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने डाइनामाइट न्यूज से खास बातचीत में कहा कि भाजपा अपने एजेंडे से भटक गयी है। भाजपा को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण देश की जनता से किये गये अपने वादे को पूरा करना चाहिये, इसके लिये वह संसद से कानून भी पास करा सकती है। 

डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में तोगड़िया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पूरे भारतवर्ष में गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाना चाहिये और कश्मीर से भगाए गए हिंदुओं को पुनः वहां बसाना चाहिये। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने यूनिफॉर्म सिविल कोड जैसे मुद्दों पर वोट देकर भाजपा को सत्ता में बैठाया था, लेकिन सत्ता पाने के बाद भारतीय जनता पार्टी भटक गई है।

उन्होंने सवाल उठाया कि भाजपा संसद में कानून बनाकर अयोध्या में राम का मंदिर का निर्माण क्यों नहीं करती है? तोगड़िया ने कहा कि देश-विदेश की यात्राओं पर जाने वाले पीएम मोदी अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए कब जाएंगे? उन्होंने कहा कि मैं कई बार प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का समय मांग चुका हूं, लेकिन अभी तक उनसे कोई भी जवाब नहीं मिला

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से प्रवीण तोगडिया भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से खासे खफा चल रहे है उन्होंने अपने अपहरण व हत्या की आंशका भी जताई थी।













संबंधित समाचार