भोपाल: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संघ पदाधिकारियों के साथ की चुनावी बैठक

डीएन ब्यूरो

विधान सभा चुनावों के लेकर सभी राजनीतिक दल व्यापक तैयारियों में जुटे हुए है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भोपाल स्थित संघ कार्यालय 'समिधा' में पहुंचकर संघ के पदाधिकारियों के साथ में बैठक की। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें, क्या-क्या निर्णय लिये गये इस बैठक में..

अमित शाह (फाइल फोटो)

भोपाल: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश प्रवास के दूसरे दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात की। उसके बाद में भोपाल स्थित संघ कार्यालय 'समिधा' पहुंचे और यहां उन्होंने संघ पदाधिकारियों से मुलाकात की। ये मुलाकात करीब एक घंटे तक चली।

यह भी पढ़ें: जानिये.. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख और पूरा कार्यक्रम 

अमित शाह (फाइल फोटो)

 

अपनी इस बैठक के बाद शाह आज जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग के दौरे करेंगे। दिन भर के कार्यक्रम के बाद वे शाम को जबलपुर से दिल्ली लौट जाएंगे।
इसके पहले कल देर शाम भोपाल पहुंचकर शाह ने मध्यरात्रि तक यहां स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदेश के आला नेताओं के साथ बैठकें कीं। बैठकों में शाह और चौहान के अलावा पेट्रोलियम मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और अन्य नेता भी शामिल हुए। उन्होंने चुनाव संबंधित समितियों के पदाधिकारियों से भी चर्चा कीं।

यह भी पढ़ें: विधान सभा चुनाव: पढ़िये.. मिजोरम में किस तारीख को होगा विधानसभा चुनाव

राज्य में सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए अधिसूचना दो नवंबर को जारी होने के साथ ही नामांकनपत्र दाखिले का काम शुरू हो जाएगा। सभी सीटों के लिए मतदान 28 नवंबर को होगा और 11 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार