बहराइच: जिले में निर्बाध बिजली आपूर्ति के कड़े निर्देश

डीएन संवाददाता

प्रदेश की बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार, राजस्व एवं वित्त राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल ने निर्देश दिये कि जिले में निर्बाध बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करायी जाय।

बैठक  के दौरान अनुपमा जायसवाल समते कई मंत्री
बैठक के दौरान अनुपमा जायसवाल समते कई मंत्री

बहराइच: प्रदेश के बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार, राजस्व एवं वित्त राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने यहां प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक में जिले में निर्बाध बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने के कड़े निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इसके लिए बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी आपस में बैठक कर कमियों को तत्काल दूर करें। जिससे जिले में निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित हो सके। 

यह भी पढ़ें: बहराइच: प्रधानमंत्री आवास योजना में धन उगाही करने पर रासुका- डीएम

उन्होंने कहा कि यदि आपस में कोई समस्या हो तो उसे मिल बैठकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में समस्या का समाधान करें। श्रीमती  जायसवाल ने कहा कि जनपद की भाई-चारे की परम्परा को कायम रखते हुए आसन्न त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में एक दूसरे का सहयोग करें। पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी, कर्मचारी एक दूसरे के भावनाओं का सम्मान करते हुए आपसी सामन्जस्य के साथ कार्य करें और जिले की विकास को गति प्रदान करें।

यह भी पढ़ें: इमीग्रेशन चेकपोस्ट पर नेपालियों से अवैध उगाही न करने के निर्देश

बैठक के दौरान जिलाधिकारी अजय दीप सिंह व पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना ने आश्वस्त किया कि जिले में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने का हर सम्भव प्रयास किया जायेगा। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।                         

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार