बीसीसीआई ने की द्रविड़ को द्रोणाचार्य और कोहली को खेल रत्न दिए जाने की सिफारिश

डीएन संवाददाता

बीसीसीआई ने अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड़ को प्रतिष्ठित द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए नामित किया है। इसके अलावा बोर्ड ने विराट कोहली को राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान और सुनील गावस्कर को ध्यानचंद लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार देने के लिए नामित किया है। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भारत के महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नाम की सिफारिश प्रतिष्ठित द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की है। इसके अलावा बोर्ड ने विराट कोहली को राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान के लिए नामित किया है। जबकि बोर्ड ने महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर के नाम की सिफारिश ध्यानचंद लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार के लिए भी नामित किया है।  

 प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए द्रविड़ के नामांकन की पुष्टि की है। राय ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘‘हां, हमने विभिन्न वर्गों में सरकार को कई नामांकन भेजे हैं। राहुल द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए बीसीसीआई द्वारा नामित है।’’

गौरतलब है कि कोहली का नाम 2016 में भी भेजा गया था, लेकिन तब रियो ओलंपिक की तीन स्टार खिलाड़ियों पीवी सिंधू, साक्षी मलिक और दीपा करमाकर को यह पुरस्कार जीता था।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार