बीजेपी सांसद का विवादित बयान.. 'वेतन से नहीं चलता खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी'

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी का विवादित बयान सामने आया है उन्होने कहा है कि वेतन से नहीं चलता खर्च, चोरी तो करनी ही पड़ेगी'। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी
बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी

बस्ती: यूपी में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने बस्ती के जिला पंचायत सभागार में आयोजित युवा संवाद में एक बार फिर नेताओं को वर्तमान व्यवस्था में कमी के चलते चोरी करने की बात कही है। उन्होने साफ कहा कि वेतन से कोई सांसद, मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नही चला सकता है तो फिर चोरी तो करनी ही पड़ेगी। इस मौके पर उनके साथ जिलाधिकारी राजशेखर और सदर विधानसभा सीट के विधायक दयाराम चौधरी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: शिवसेना को शाह ने दी चेतावनी, गठबंधन नहीं हुआ तो सहयोगियों को मिलेगी करारी शिकस्त 

 

पार्लियामेंट्री सिस्टम पर उंगली उठाते हुए बीजेपी सांसद द्विवेदी ने कहा कि एक सांसद को बारह कर्मचारियों की आवश्यकता है, लेकिन वेतन वरिष्ठ प्राइमरी के अध्यापक से भी कम है तो चोरी तो करनी ही पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें: अनुप्रिया और राजभर ने लखनऊ में बुलाई बैठक.. तय होगी 2019 की चुनावी रणनीति 

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि आप हमारे यहां आएंगे कहेगें कि सांसद जी पत्र लिख दीजिए, अगर हम कहें कि जाकर टाइप करवा लीजिए तो आप क्या कहेगें? तो हमें टाइपिस्ट रखने की जरूरत है, पानी पिलाने वाला, खाना बनाने वाला सब रखना है। उन्होंने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि कोई सांसद, विधायक, मंत्री चोरी न करे तो उसकी सुविधाएं बढ़ाइए।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)