बलरामपुर: राम गोविन्द चौधरी बोले- भाजपा के लिये राम आराध्य नहीं केवल वोट देव हैं

डीएन संवाददाता

यूपी में नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने राज्य की मौजूदी भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर देश में शिक्षा का भगवाकरण करने का भी आरोप लगाया। पूरी खबर..

सभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी
सभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी

बलरामपुर: उतरौला के ग्राम बरायल में प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने बेगम हाशमी इंटर कॉलेज का उद्घाटन का किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।  

बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के लिये राम आराध्य नहीं वोट देव हैं। बीजेपी को सिर्फ चुनाव के समय ही राम की याद आती है। भाजपा शिक्षा के माध्यम से देश का भगवाकरण करना चाहती है। पाठ्यक्रम में उन लोगों को शामिल किया जा रहा है जिन्होंने समाज व देश के लिए किसी भी तरह का योगदान नहीं किया हैं। वहीं अगर 2019 में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनी तो लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: रात भर चोरों का तांडव, जेवर और नकदी लूटी, विरोध करने पर फायरिंग

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने चुनाव के समय जो वादा किया था, उसमे से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। इस वजह से आने वाले 2019 के चुनावों में जनता बीजेपी सरकार को सबक सिखाये। वहीं शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे योगदान के लिए नेता प्रतिपक्ष ने पूर्व सपा विधायक आरिफ अनवर हाशमी की सराहना की।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: बलरामपुर: सहकारी गन्ना विकास समिति और जिला गन्ना अधिकारी आमने-सामने

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह पंडित सिंह, पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह, एमएलसी हीरालाल यादव, एमएलसी महफूज खां, पूर्व विधायक जगराम पासवान, बैजनाथ दूबे, राकेश यादव, सपा जिलाध्यक्ष ओंकार नाथ पटेल, महासचिव इकबाल जावेद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार