बलरामपुर: रात भर चोरों का तांडव, जेवर और नकदी लूटी, विरोध करने पर फायरिंग

डीएन संवाददाता

थाना क्षेत्र हरैय्या सतघरवा के एक गांव में शनिवार की रात चोरों के तांडव के कारण ग्रमीणों के जीवन पर संकट छाया रहा। चोरों ने कई घरों से चोरी की और लूट का विरोध करने पर फायरिंग की। पूरी खबर..

हरैय्या थाना क्षेत्र में रात भर रहा चोरों का कहर
हरैय्या थाना क्षेत्र में रात भर रहा चोरों का कहर

बलरामपुर: थाना क्षेत्र हरैय्या सतघरवा के पाण्डेयपुरवा गाँव में बीती रात असलहों से लैस बदमाशों ने गाँव में जमकर तांडव मचाया। हथियारों के बल बदमाशों ने  कई घरों में लूट करने का प्रयास किया और विरोध करने पर फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। इस दौरान पूरे गांव में भय और दहशत का माहौल बना रहा।

हथियार लेकर चोरी के लिये गाँव में घुसे बदमाशों ने स्थानीय निवासी शिव कुमार के घर के पीछे से नकाब लगाया और महिलाओं के जेवर तथा 20 हजार नगदी उठा ले गए। बताया जाता है कि इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं से अश्लील हरकत भी की। 

गाँव के ही चिकित्सक मोहम्मद सईद के घर बदमाश दीवार फांदकर आंगन में घुस गए। ईंट रोड़े चलाये जाने के विरोध में बदमाशों ने इस दौरान ग्रहस्वामी पर तमंचे से फायरिंग कर दी, जिससे मोहम्मद सईद घायल हो गये। उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इसके अलावा बदमाशों ने सलीम खाँ तथा राजू के घर में भी चोरी का प्रयास किया परन्तु सफल नहीं हो पाए।

सूचना मिलने पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना से सम्बन्धित सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही है। पुलिस अभी तक घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार