बॉल टेंपरिंग मामला: स्मिथ, वार्नर और बेनक्राफ्ट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से सस्पेंड, टीम में आये तीन खिलाड़ी

डीएन ब्यूरो

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में मंगलवार को रात में ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने वार्नर और स्मिथ के भविष्य को लेकर बड़ी बात की। पूरी खबर...

डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ
डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ

केप टाउन: गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में घिरे स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने कहा कि बोर्ड ने इन खिलाड़ियो को सस्पेंड कर दिया है। इस घटना के बाद इन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया वापस भेज दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने इन तीन खिलाड़ियों की जगह युवा बल्लेबाज़ मैथ्यू रैनशॉ, ग्लेन मैक्सवेल और जो बर्न्स को टीम में शामिल किया गया है। जबकि टीम के कप्तान के रूप में टिम पेन टीम में शामिल किये गए हैं।  

इसके अलावा इन खिलाड़ियों की सजा को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी हम शुरुआती जाँच पर है, ऐसे में हम आने वाले 24 घंटे के अंदर ही स्मिथ और वार्नर की सजा का ऐलान करेंगे।  

जबकि टीम के कोच और सहायक स्टाफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि टीम के कोच डैरेन लेहमैन को इस मामले की जानकारी नहीं थी। जिस वजह से उन पर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं की गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार