बलरामपुर: डीएम राकेश कुमार मिश्र की विदाई पर कलेक्ट्रेट सभागार में भव्य समारोह

डीएन ब्यूरो

कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम राकेश कुमार मिश्र का आज विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर डीएम ने अपने कार्यकाल के दौरान सहयोग प्रदान करने के लिए जिले की जनता और अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

डीएम राकेश कुमार मिश्र का विदाई समारोह
डीएम राकेश कुमार मिश्र का विदाई समारोह

बलरामपुर: कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम राकेश कुमार मिश्र का आज भव्य विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर डीएम ने अपने कार्यकाल के दौरान उनको सहयोग प्रदान करने के लिए जिले की जनता समेत सभी अदिकारियों का आभार जताया। इस मौके पर सीडीओ, एसपी, एडीएम, एसडीएम, तहसीलदार समेत कई प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे। सभी ने डीएम राकेश कुमार मिश्र के कार्यकाल की सराहना की। राकेश कुमार मिश्र को गन्ना आयुक्त के रूप में उनके नये कार्यभार के लिये बधाई दी।     

विदाई समारोह में राकेश कुमार मिश्र ने कहा कि बलरामपुर में डीएम के रूप में कार्य करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। इस दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को मेहनत से कार्य करने की सीख दी। साथ ही कहा कि यहां से बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा हैं। 

विदाई समारोह में सीडीओ ने कहा कि डीएम राकेश कुमार मिश्र ने जिले के विकास के लिए हमेशा बढ़ चढ़ कर कार्य किया। एडीएम ने कहा कि मिश्र सौम्य स्वभाव व मेहनतकश व्यक्ति हैं। उन्होंने जिले के अधिकारियों को मेहनत से कार्य करने की प्रेरणा दी। वहीं एसपी प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि मिश्र में एक कुशल प्रशासक के सभी गुण मौजूद हैं। उनके साथ सामंजस्य स्थापित करने में काफी सहूलियत रही। 

इस अवसर पर एडीएम न्यायिक रामानुज सिंह, डीडीओ शिवकुमार, पीडी जनार्दन सिंह, सभी एसडीएम व तहसीलदार के अलावा डॉ कपिल मदान, संचित मोहन तिवारी, बाबूराम पांडेय, अशोक कुमार, इरशाद खान, मनोज, निर्वाण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार