आजमगढ़ में निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उमड़ी लोगों की भीड़

डीएन ब्यूरो

यूपी में निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिये आज प्रचार-प्रसार का आखिरी दिन था। आजमगढ़ में प्रचार के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने अपनी जीत के लिये पूरी जान लगा दी और जितना अधिक संभव हो सके उतनी अधिक भीड़ के साथ अंतिम पलों तक प्रचार में जुटे रहे..


आजमगढ़: यूपी में निकाय चुनाव के प्रथम चरण में प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है। प्रचार के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने अपनी जीन-जान लगा दी है। सड़क पर प्रचारकों का हुजूम देखने को मिला और जनता ने भी उनका बखूबी साथ दिया, जिससे चुनावी रैलियों में दिन भर हुजूम उमड़ा रहा। आजमगढ़ में 22 नवंबर को मतदान होना है।

 

प्रचार के आखिरी दिन मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिए रोड़ शो निकाला। वहीं निर्दलियों ने भी जुलूस निकालकर प्रचार- प्रसार किया। साथ ही साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पद यात्रा निकाली। इस पदयात्रा में भारी भीड़ के साथ साथ विजय यादव, अजय यादव, प्रवीण टिबड़ेवाल व भारी संख्या में नगर वासी मौजूद रहे।

प्रदेश में 24 जिलों के लिये प्रथम चरण का मतदान 22 नवंबर को होना है। प्रथम चरण में 5 नगर निगम, 71 नगर पालिका परिषद और 155 नगर पंचायतों में 22 नवंबर को वोट डाले जाने है। पांच नगर निगमों में गोरखपुर, कानपुर, फैजाबाद, मेरठ और आगरा शामिल है। इन सभी 24 जिलों के लिये चुनाव प्रचार खत्म हो गया है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …