आजमगढ़: शादी के मंडप में बेहोश हुई दुल्हन, होश आने पर दुल्हे संग इसलिये किया शादी से इंकार

डीएन संवाददाता

फूलपुर कोतवाली के गांव में प्रेमी के चक्कर में फंसी युवती मंडप में सिंदूरदान के समय बेहोश हो गई। होश में आने पर उसने दुल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। जाने क्यों..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली के गांव में प्रेमी के चक्कर में फंसी युवती शादी मंडप में सिंदूरदान के समय बेहोश हो गई। सुबह होने पर उसने दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। युवती की इच्छा पर परिजनों ने उसे उसके प्रेमी के घर भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक फूलपुर कोतवाली के एक गांव की युवती बीएड की छात्रा है। उसकी शादी जौनपुर जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के बीए के छात्र से तय हुई थी। लड़का पक्ष गाजे-बाजे के साथ बरात लेकर लड़की के दरवाजे पर पहुंचा। रात लगभग 12 बजे मंडप में सिंदूरदान के समय लड़की मंडप में बेहोश हो गई। सुबह होने पर उसने दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर दोनों पक्षों के बीच घंटों पंचायत होती रही। 

एक-दूसरे पर हुए खर्च को वहन करने पर किसी तरह दोनों पक्षों ने समझौता किया। बरात वापस चली जाने पर युवती ने परिजनों से उसे बगल के गांव के प्रेमी के साथ भेजने का फैसला लिया। परिजनों ने दोपहर में युवती को उसके प्रेमी के घर पहुंचा दिया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार