आजमगढ़: फेसबुक कमेंट को शेयर करना डॉक्टर को पड़ा भारी

डीएन संवाददाता

फेसबुक पर किसी भी तरह की टिप्पणी को शेयर करने से पहले उसे भलिभांति समझ लीजिये, अन्यथा ऐसा करना किसी के भी जी का जंजाल बन सकता है। ऐसा ही मामला आजमगढ़ में सामने आया, जिसके बाद डॉक्टर की बड़ी फजीहत हुई। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: बरदह थाने के ठेकमा बाजार से सटे सादिकपुर गांव में फेसबुक पर टिप्पणी किए जाने को लेकर आधा दर्जन बोलेरो सवार युवकों ने एक डॉक्टर के दवाखाने पर धावा बोला दिया मारपीट कर डॉक्टर को अपने साथ बोलेरो में उठा ले गए।  

सरेआम हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। हालांकि पुलिस को सूचना देने के बाद पता चला कि डाक्टर का अपहरण नहीं किया गया है, बल्कि कुछ लोग उन्हें थाने लेकर गए हैं।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: डिप्टी सीएम ने महिला समूहों द्वारा अपनाये गये स्वरोजगार को सराहा

जानकारी के अनुसार बरदह थाने के सद्दोपट्टी भंवतर गांव निवासी डा.राजकुमार यादव ठेकमा बाजार के पास सादिकपुर पोखरे में रहते हैं। डॉक्टर ने मकान में ही दवाखाना भी खोल रखा है। शनिवार को सुबह लगभग 11 बजे बोलेरो सवार आधा दर्जन युवक आए और उनके दवाखाने पर धावा बोल दिया और उन्हें लेकर थाने गए। जहाँ पर पुलिस ने पुलिस ने लिखित समझौता करा कर दोनों पक्षों को छोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: ड्राइविंग के दौरान ईयरफोन के इस्तेमाल के खिलाफ कार्यवाही की मांग

इस मामले को लेकर बात करते हुए बरदह थाना प्रभारी ज्ञानचंद्र शुक्ला ने बताया कि दो दिन पूर्व क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ छिनैती की घटना हुई थी। इस घटना को लेकर बाजार के ही एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी, जिससे अनजान डा.राजकुमार ने उसे फेसबुक पर शेयर कर दिया था। बहरहाल हकीकत जानने के बाद बोलेरो सवार युवकों ने समझौता कर लिया। इस मामले में फेसबुक पर आपत्ति जनक टिप्पणी करने वाले युवक के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार