आजमगढ़: मंडलीय चिकित्सालय का बर्निंग वार्ड 'जख्मी', छत बहा रहा 'आंसू'

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ जिले के मंडलीय चिकित्सालय का बर्निंग वार्ड लंबे समय से बीमार चल रहा है, लेकिन इसका सुध लेने वाला कोई नहीं है। बर्निंग वार्ड की छत से टपकते 'आंसू' किसी को दिखायी नहीं दे रहे है। इस कारण मरीजों को भी तमाम समस्याओं से दो चार होना पड़ता है।


आजमगढ़ः जिला मंडलीय चिकित्सालय का बर्निंग वार्ड इन दिनों कई तरह की अव्यवस्थाओं का शिकार है, जिसकी वजह से मरीजों को तमाम समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है। जबकि हॉस्पिटल में इस वार्ड को सबसे सेंसेटिंव वार्ड माना जाता है।

आपको बता दें कि मंडलीय चिकित्सालय के बर्निंग वार्ड की छत की स्थिति बद से बदतर स्थिति में है और वह बिना बरसात के ही टपक रही है। यहां पर जब डाइनामाइट न्यूज की टीम ने दौरा किया तो पाया कि वार्ड की हालत बहुत खराब है।

 

अस्पताल के टपकती छत के नीचे रहने को मजबूर हैं, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने जर्जर हो चुकी छत और दीवारों की मरम्मत की जहमत उठाता हुआ नहीं दिख रहा है। यह ऐसी सिचुएशन में टपक रहा है, जब सर्दी अपने चरम पर है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि कब तक अस्पताल प्रशासन अपनी कुम्भकर्णी निद्रा से जागकर छत की मरम्मत कराता है और कब मरीजों की सुध ली जाती है?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार