आजमगढ़: BDC सदस्य की गोली मारकर हत्या, गुस्साये लोगों ने की आगजनी, तनाव के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ में बीती रात कुछ हमलावरों ने बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद क्षेत्र में भारी तनाव है। पूरे क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है। पढिये, डानामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

आजमगढ़: जिले के निजामाबाद थाना में क्षेत्र में बीती सोमवार की रात एक बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गये। इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने आगजनी की और कई मोटरसाइकिलों को फूंक दिया। हत्या के बाद क्षेत्र में भारी तनाव है। पूरे क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है। हत्या के पीछे जमीनी और चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

इस मामले  हत्यारोपी भी स्थानीय नवादा गांव के बताये जाते है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक रात को घर लौट रहे बीडीसी सदस्य सुरेंद्र यादव की नेवादा गांव में नेवादा चौक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी भी नेवादा गांव के ही रहने वाले बताये जाते हैं, जो मौके से फरार हो गये। बुरी तरह जख्मी सुरेंद्र यादव ने कुछ ही देर में मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

सुरेंद्र यादव की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। घटना के बाद पूरे इलाके में भारी तनाव का माहौल है। गांव में बड़े पैमाने पर पुलिस और पीएसी फोर्स तैनात कर दी गयी हैं। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी गयी है। स्थानीय लोगों से भी फरार हत्यारोपियों के बारे में पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। 
 








संबंधित समाचार