आजमगढ़: छात्रा से छेड़खानी की खबर क्या चली.. स्कूल के गुंडे प्रबंधक ने पत्रकार को कहा- करा दूंगा तुम्हारी हत्या

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ के चिल्ड्रेन कालेज की स्कूल बस नंबर 6 में एक छात्रा के साथ छींटाकशी और छेड़खानी की खबर प्रकाशित होने के बाद स्कूल का दबंग और बाहुबली प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी फोन कर पत्रकार और उसके परिजनों को हत्या कराने की धमकी देता घूम रहा है। पत्रकार को जान से मारने की नीयत और गुंडई की सारी हदें पार करते हुए प्रबंधक ने पत्रकार को फोन करके कहा कि मैं तुम्हारी और तुम्हारे परिवार की हत्या करवाऊंगा औऱ पूरा शहर तमाशा देखेगा। पूरी खबर..

प्रकाशित खबर का स्क्रीन शॉट
प्रकाशित खबर का स्क्रीन शॉट

नई दिल्ली: आजमगढ़ जिले के स्कूल-कॉलेज में लड़कियों के लिये संचालित होने वाली स्कूली बसों में सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा है। आजमगढ़ के चिल्ड्रेन स्कूल की एक बस में छात्रा के साथ छींटाकशी और छेड़खानी की खबर प्रकाशित होने के बाद दबंग और बाहुबली स्कूल प्रबंधक आग बबूला हो उठा। गुंडई और कानून की सारी हदें पार करते हुए स्कूल के प्रबंधक ने खबर के प्रकाशन पर पत्रकार की हत्या की बात कही है।

देश की राजधानी नई दिल्ली से चलने वाले अंग्रेजी और हिंदी भाषा के यूपी के नंबर 1 न्यूज़ पोर्टल डाइनामाइट न्यूज़ ने बीते दिनों आजमगढ़ के चिल्ड्रेन कालेज की बस नंबर 6 में - कॉलेज बस में दबंगों ने मचाया उत्पात, मूकदर्शक बना रहा स्टाफ, छात्रों में दहशत - शीर्षक से प्रकाशित की थी। जिसमें कुछ दबंगों द्वारा चिल्ड्रेन कॉलेज की बस में एक छात्रा के साथ बदतमीजी और छेड़खानी की करतूत को उजागर किया था। इस खबर के प्रकाशन होने के कुछ देर बाद ही चिल्ड्रेन कॉलेज के दबंग प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी ने अपने मोबाइल नंबर 9956820030 से डाइनामाइट न्यूज़ आजमगढ़ के जिला संवाददाता प्रवीण कुमार को 9453218326 पर गुरुवार की शाम को 7 बजे के करीब फोन किया और हत्या कराने की बात कही।

 

इसी खबर पर लाल-पीला हुआ बजरंग त्रिपाठी 

 

बजरंग त्रिपाठी ने कहा मैं शहर का सबसे बड़ा गुंडा और माफिया हूं, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई छेड़खानी और छींटाकशी से जुड़ी खबर मेरे स्कूल के खिलाफ प्रकाशित करने की। मेरे स्कूल में तमाम पुलिस वालों के बच्चे पढ़ते हैं और पुलिस को मैं अपनी जेब में रख कर चलता हूं। तुम्हारी हत्य़ा हो जायेगी और सारा शहर तमाशा देखेगा।

जब संवाददाता ने उनसे कहा कि यदि आपका कोई बयान हो तो दीजिये हम उसे भी प्रकाशित कर देंगे इस पर उसने कहा कि मुझे अपना कोई बयान नही देना। स्कूल की बस में छेड़खानी हो या बलात्कार तुम इस पर कोई खबर भविष्य में मत लिखना।

खबर के प्रकाशन के बाद प्रबंधक द्वारा धमकी देने और इस तरह की मनोस्थिति का प्रदर्शन करना दर्शाता है कि उक्त मामले में स्कूली बस में उत्पात मचाने और छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले अराजक तत्व का सीधा संबंध स्कूल के प्रबंधक से है। 

प्रबंधक की काली-करतूत के खिलाफ पत्रकारों में भारी आक्रोश
प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी की गुंडागर्दी के खिलाफ नई दिल्ली से लेकर यूपी के पत्रकारों में व्यापक रोष है। पत्रकारों ने पुलिस से आरोपी प्रबंधक की तत्काल गिरफ्तारी और सख्त कार्यवाही की मांग की है। ऐसा न होने पर मामले को सीएम, प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी के सामने उठाया जायेगा।

एसएसपी से बजरंग त्रिपाठी की गिरफ्तारी की मांग

स्कूल प्रबंधक की इस गुंडागर्दी के खिलाफ पत्रकारों का एक दल एसएसपी से मिलने पहुंचा लेकिन वे कमिश्नर की मीटिंग में व्यस्त थे। कप्तान के पीआरओ विजय प्रकाश मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज़ को फोन पर बताया साहब थोड़ी देर बाद मीटिंग से खाली होंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार