औरैया: भैंस चोरी के नाम पर दलित के साथ जमकर मारपीट, जनता में भारी आक्रोश

डीएन संवाददाता

फंफूद कस्बे से मजदूरी के लिये जा रहे एक दलित के साथ आठ लोगों ने भैंस चोरी के नाम पर जमकर मारपीट की और जाति सूचक शब्दों के साथ उसे अपमानित किया। लोगों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश है। पूरी खबर

 सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

औरैया: जिले के फंफूद कस्बे में मजदूरी के लिए हरदोई जा रहे एक व्यक्ति को 8 लोगों ने जबरन गेस्ट हाउस के रोका लिया और उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने वालों ने मजदूर पर भैंस चोरी का आरोप लगाया और जाति सूचक शब्दों के साथ अपमानित किया।  

यह भी पढ़ें:औरैया: पुलिस ने सुलझाया वृद्ध महिला की हत्या का राज, दो आरोपियों को भेजा जेल


जानकारी के अनुसार फफूंद क़स्बे के मोहल्ला कटरामनेपुर निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र रामदास कोरी गुरुवार रात को मजदूरी के लिए हरदोई जा रहा था। इस दौरान जब उसकी गाड़ी को माता रानी गेस्ट हाउस के पास पहुंची तो वहां पर घात लगाए बैठे कस्बे के ही रमेश चन्द्र पुत्र गिरजाशंकर, बलराम पाण्डेय  पुत्र रमेश पाण्डेय, ब्रजेन्द्र पाण्डेय पुत्र रमेश पाण्डेय, प्रस्तम, प्रवीण, शैलेन्द पुत्रगण अरविन्द पाण्डेय ने उसे भैस चोर कहकर घेर लिया।

यह भी पढ़ें:औरैया: पुलिस ने सुलझाया वृद्ध महिला की हत्या का राज, दो आरोपियों को भेजा जेल

इस दौरान उक्त लोगों ने सुरेंद्र कुमार की जमकर पिटाई की और उसे जाति सूचक गालियां भी दी। इस दौरान जब पीड़ित के परिजन उसे बचाने के लिए आए तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की।   








संबंधित समाचार