सिडनी टेस्ट: भारत ने किया 13 खिलाड़ियों का ऐलान.. अश्विन भी शामिल, खेलने पर संदेह

डीएन ब्यूरो

सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया ने अपने 13 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

विराट कोहली और अश्विन

सिडनी: आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में बढ़त बना चुके भारत की गुरूवार से यहां शुरू होने वाले चौथे और अंतिम मैच के लिये बुधवार को 13 सदस्यीय क्रिकेट टीम घोषित कर दी गयी जिसमें चोट से जूझ रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है, हालांकि उनके खेलने पर संदेह बरकरार है।

यह भी पढ़ें: 37 साल बाद खत्‍म हुआ टीम इंडिया का 'वनवास'.. लगी रिकार्डस की झड़ी 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने बुधवार को चौथे और अंतिम टेस्ट के लिये अपनी 13 सदस्यीय टीम घोषित कर दी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर गुरूवार से होने वाले इस अंतिम मैच में जीत के साथ भारत पहली बार आस्ट्रेलियाई जमीन पर टेस्ट सीरीज़ जीतकर इतिहास रचने का प्रयास करेगा जो अभी 2-1 की बढ़त पर है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह 

सिडनी टेस्ट के लिये भारतीय बोर्ड ने अश्विन को भारतीय टीम में शामिल किया है लेकिन उनके खेलने पर संदेह बरकरार है और अंतिम फैसला गुरूवार को टेस्ट की सुबह ही लिया जाएगा। अश्विन को एडिलेड में हुये पहले टेस्ट के चौथे दिन पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके बाद वह बाकी दो मैचों में नहीं खेल सके थे।  इससे पहले मैच की पूर्व संध्या पर कप्तान विराट कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अश्विन इस बात से काफी दुखी हैं कि वह अंतिम मैच नहीं खेल सकेंगे। हालांकि इसके एक घंटे बाद ही बीसीसीआई ने अपनी टीम घोषित कर दी जिसमें अश्विन का नाम शामिल था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार