होटल में हथियार.. आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये, क्या बोला आशीष पांडे

डीएन ब्यूरो

दिल्ली का पांच सितारा होटल में हथियार लहराने के आरोपी आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। इस बीच आशीष ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में जानिये, अपनी बेगुनाही पर क्या बोला आशीष पांडे..


नई दिल्ली: दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पिस्तौल लहराने वाले यूपी से बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आशीष को पूछताछ के लिये हिरासत में ले लिया है। कोर्ट ने आशीष को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

यह भी पढ़ें: होटल हयात में हथियार लहराने वाले आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया सरेंडर 

आशीष ने कोर्ट में सरेंडर करने के साथ ही अपना एक विडियो जारी कर इस मामले में अपनी सफाई पेश और खुद को निर्दोष बताया है। 

आशीष ने कहा कि मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल पिछले 20 सालों से है, लेकिन मैंने किसी के साथ आज तक कोई अभद्रता नहीं की। मैं कोर्ट में सरेंडर करूंगा, लेकिन मेरी अपील है कि मेरे प्रति गलत धारणा बनाने से  पहले होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखें जाएं, जिसके बाद मामले की हकीकत सामने आ जायेगी।

14 अक्टूबर की रात होटल हयात के पोर्च में पिस्तौल लहराने वाला आशीष का वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिसन उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। घटना के दौरान मौके पर उपस्थित सभी लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किए गये।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …