होटल हयात में हथियार लहराने वाले आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में किया सरेंडर

डीएन ब्यूरो

होटेल हयात में खुलेआम पिस्तौल से धमकाने वाला आशीष पांडेय ने गुरूवार को राजधानी की पटियाला हाउस अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला।

आरोपी आशीष पांडेय
आरोपी आशीष पांडेय

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली स्थित होटल हयात को पोर्च पर खुलेआम पिस्टल लहराने और दंबगई दिखाने के मामले में फरार चल रहे पूर्व बसपा सांसद के बेटे आशीष पांडेय ने दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। आशीष के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। यही नहीं घटना के दौरान मौके पर उपस्थित सभी लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सबरीमाला मंदिर को लेकर कब-कब हुई राजनीति,भारी बवाल के पीछे कौन है शामिल 

होटल हयात के बाहर दबंगई दिखाते आरोपी (पाइल फोटो)

 

आत्मसमर्पण के बाद में आशीष पांडे ने कहा कि मुझे इस तरह से पेश किया जा रहा है जैसे मैं कोई आतंकवादी हूं। पुलिस मुझे देशभर में ढूंढ़ रही है। मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस तक जारी कर दिया गया है। आप उस शख्स की तलाश कीजिए जो लेडीज टॉयलेट में गया था और किसने-किसको धमकी दी थी।

आशीष पांडे ने कहा है कि मैं पिस्टल अपनी सुरक्षा के लिए रखता  हूं,  मैंने इसका इस्तेमाल धमकाने के लिए नहीं किया। मैंने हमेशा इसे पीछे रखा। मैंने उस लड़की को भी कुछ नहीं कहा, उसने ही मुझे धक्का दिया और भद्दे इशारे किए। मुझे कानून में विश्वास है और इसीलिए मैंने सरेंडर का फैसला लिया है। मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। मैं एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखता हूं।

यह बी पढ़ें: सबरीमाला मंदिर में प्रवेश पर दो गुटों में बंटी महिलाएं.. भारी प्रदर्शन और पथराव, कई हिरासत में

गौरतलब है कि दिल्‍ली के पांच हयात होटल में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक महिला को पिस्‍टल के बल पर धमकाता नजर आ रहा है। वीडियो में होटल के सुरक्षाकर्मी तमानबीन खड़े दिखाई दे रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …