दिल्ली में उपवास पर बैठे चंद्रबाबू नायडू.. राहुल गांधी, मनमोहन सिंह व मुलायम सिंह का मिला समर्थन

डीएन ब्यूरो

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू आज यानी सोमवार को दिल्ली में एक दिन के उपवास पर बैठे हैं। उन्होंने सोमवार सुबह राजघाट जाकर बापू की समाधि को श्रद्धांजलि दी और फिर आंध्र प्रदेश भवन में अपना उपवास शुरू किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी...

नायडू  के समर्थन में आये राहुल, मनमोहन,  मुलायम सिंह व धर्मेन्द्र यादव
नायडू के समर्थन में आये राहुल, मनमोहन, मुलायम सिंह व धर्मेन्द्र यादव

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू सोमवार को दिल्ली में एक दिन के उपवास पर बैठे हैं। आंध्र प्रदेश भवन में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दे रहे चंद्रबाबू नायडू को अपना समर्थन देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा के वरिष्ठ सांसद धर्मेन्द्र यादव व जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला पहुंचे।

कार्यक्रम को संबोधित करते मुलायम सिंह यादव

 

सोमवार सुबह उपवास पर बैठने से पहले चंद्रबाबू नायडू ने राजघाट जाकर बापू की समाधि को श्रद्धांजलि दी। चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने और राज्य पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के तहत केंद्र के किए गए वादों को पूरा करने की मांग को लेकर यह भूख हड़ताल कर रहे हैं।

 

नायडू के साथ राहुल गांधी व अन्य नेता

विपक्षी दलों के कई प्रमुख नेता भी नायडू के समर्थन में

चंद्रबाबू नायडू की भूख हड़ताल में उनके मंत्री, पार्टी के विधायक, एमएलसी और सांसद शामिल हुए हैं। इसके साथ ही विपक्षी दलों के कई प्रमुख नेता भी नायडू के समर्थन में आये हैं। नायडू का यह भूख हड़ताल सोमवार सुबह आठ बजे से लेकर रात आठ बजे तक जारी रहेगा। 

 

नायडू के सर्मथन में आये पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

12 फरवरी को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को ज्ञापन भी सौंपेंगे नायडू

उपवास के दौरान धरने  पर बैठे नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर आप हमारी मांगें नहीं मानेंगे तो हमें मनवाना आता है। यह आंध्रप्रदेश के लोगों के स्वाभिमान का मामला है। जब भी वे हमारे स्वाभिमान पर हमला करेंगे हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। मैं यह सरकार खासतौर पर पीएम को चेतावनी दे रहा हूं कि वो पर्सनल अटैक बंद करें।चंद्रबाबू नायडू मंगलवार यानि 12 फरवरी को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को ज्ञापन भी सौंपेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …