कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि ये एक्टर थे अनन्या पांडे के पहले क्रश

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनत्री अनन्या पांडे का कहना है कि ऋतिक रौशन उनके पहले क्रश थे।

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

मुंबई: चंकी पांडे की पुत्री अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में ‘माइंड रॉक्स’ कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस इवेंट में अनन्या ने श‍िरकत की। इस दौरान अनन्या ने फिल्मी कर‍ियर से लेकर पहले क्रश तक कई सवालों के जवाब द‍िए। 

अनन्या से पूछा गया कि उनका पहला क्रश कौन था। इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने बताया कि मुझे ऋत‍िक रोशन पर क्रश रहा है। जब मैं दो साल की थी और उन्हें एक बर्थडे पार्टी में देखा था तभी से मुझे उन पर क्रश है। अनन्या ने आइड‍ियल पर्सन का टैग वरुण धवन को दते हुए कहा कि उनका फनी और क्यूट अंदाज मुझे पंसद है। वह र‍ियल लाइफ में भी हीरो स्टाइल हैं।

अनन्या से पूछा गया कि क्या प्यार में कभी उनका दिल टूटा है? तो जवाब में अनन्या ने कहा,“दरअसल टूटा नहीं है लेकिन उन्होंने दिल तोड़े जरूर हैं। अनन्या ने कहा कि लोग एक्टर बनने के लिए बहुत सी चीजें करते हैं। डांस सीखना, मार्शल आर्ट, लेकिन मैं यही कहूंगी कि एक्ट‍िंग सीखो। एक्टर बनना है तो बस अदाकारी सीखो। जैसे हो वैसे रहो वही सबसे खूबसूरत है।”

अनन्या ने बताया कि उनके बहुत से फैन्स हैं जो कई बार बाइक से उनका पीछा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनका बेस्ट फैन मोमेंट वो था जब एक लड़का उनके घर के नीचे उनके लिए तकरीबन 100 चॉकलेट लेकर पहुंच गया था। अनन्या ने बताया कि उन्हें चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद हैं। नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या ने कहा,“हर किसी को अपने सपने जीने का हक है। अनन्या ने कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उनसे नहीं कहा कि चलो तैयारी करो अब उन्हें लॉन्च करने का वक्त आ गया है।”  (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …