दीवार तोड़ कर निकाल ले गए टीवी और पंखा

डीएन संवाददाता

अमेठी में चोरों ने चोरी के लिए ताला नहीं तोड़ा बल्कि दीवार ही तोड़ दी। चोरी करने के लिए चोरों ने दीवार तोड़ कर इलेक्ट्रानिक दुकान के सामान पर हाथ साफ किया।

इस दुकान में हुई चोरी
इस दुकान में हुई चोरी

अमेठी: बैंक के ठीक सामने इलेक्ट्रानिक दुकान में चोरों ने सेंध लगाई। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज कस्बे में बीती रात स्टेट बैंक के ठीक सामने एक इलेक्ट्रानिक सामानों की दुकान में चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक निहालपुर निवासी सरवर नाम के व्यक्ति की इलेक्ट्रानिक की दुकान पर चोरी हुई। लोगों ने बताया कि सुबह कुछ लोग जब मार्केट में आए तो उन्होंने दुकान के आसपास सामान बिखरा हुआ देखा। जिस पर लोगों को शक हुआ और इसका जानकारी दुकान मालिक को दी गई।

ग्रामीणों की सूचना पर जब सरवर ने आसपास का सामान बिखरा देखा तो परेशान हो गया। इसके बाद जब उसने दुकान का ताला खोला तो देखा कि चोरों ने 2 एलईडी टीवी, 10 पंखा और 35 हजार नगद पर हाथ साफ किया था। इतना ही नहीं बल्कि चोर बल्ब-तार आदि भी साथ ले गए थे। दुकान मालिक ने मामले की तहरीर थाना पर दी है। इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार