अमेठी: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर ने बाइक सवार की मौत, चालक फरार

डीएन ब्यूरो

रायबरेली-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा। पूरी खबर..

पुलिस के कब्जे में ट्रक
पुलिस के कब्जे में ट्रक

अमेठी: मोहनगंज थाना क्षेत्र के गांव चेतरा निवासी राजकुमार पुत्र जगदीश जायसवाल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा रायबरेली-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कृषि इकाई मोहनगंज के पास सोमवार को हुआ। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है। 

रायबरेली की ओर से आ रहा ट्रक एक गड्ढे की वजह से अनियंत्रित हो गया और राजकुमार की बाइक से जा टकराया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अनियंत्रित ट्रक के तीन पहिये राजकुमार के शरीर के ऊपर से गुजर गये। कुछ दूर तक ट्रक के साथ बाइक समेत राजकुमार का शरीर भी घिसटता रहा, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

राजकुमार की मौत की वजह से परिवार में जहां एक ओर कोहराम मचा हुआ है वहीं दूसरी ओर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित भीड़ की वजह राजमार्ग पर काफी देर तक जाम रहा और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। 

इस घटना के बाद क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह ने फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचकर भीड़ को बड़ी मुश्किल से शांत करवाया। थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घटना को अंजाम देने वाला ट्रक पुलिस के कब्जे में है। पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार