जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया औचक निरीक्षण.. मिली कई खामियां

डीएन संवाददाता

जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचल निरीक्षण किया। स्वास्थ्य केन्द्र में खामियां पाये जाने पर जिलाधिकारी ने चिकित्साधिकारी को लगाई फटकार। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में क्या बोली जिलाधिकारी..

औचक निरीक्षण करती जिलाधिकारी
औचक निरीक्षण करती जिलाधिकारी

अमेठी: जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का जिलाधिकारी शकुन्तला गौतम ने औचक निरीक्षण किया। जिसमें आपरेशन थियेटर व मरीजों के वार्ड में गंदगी पाए जाने पर जिलाधिकारी ने चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एमके त्रिपाठी को खरी-खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें: अमेठी में एक बार फिर ममता हुई शर्मसार...झाड़ियों में नवजात शिशु मिलने से क्षेत्र में हड़कंप

डीएम ने उसके बाद शाम की ड्यूटी हाजिरी रजिस्टर चेक किया और गैर हाजिर पाये गये चिकित्सकों समेत अस्पताल कर्मियों का वेतन रोकने का आदेश जारी किया। सभी नर्सों की भी उपस्थित रजिस्टर चेक किया और डाक्टरों के निवास भी चेक किये गये। जिन आवासों में ताले लगे पाए गये उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश जारी किया।

यह भी पढ़े: अमेठीः तीन भीषण सड़क हादसों में कहीं उड़े कार के परखच्चे तो कहीं ट्रैक्टर हुआ कबाड़ा 

जिलाधिकारी ने चिकित्साधिकारी को दिए निर्देश

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जगदीश पुर के रख-रखाव व मरम्मत को लेकर जिलाधिकारी ने चिकित्साधिकारी डाक्टर एमके त्रिपाठी से शीघ्र ही सारी समस्याओं को सुधारने के निर्देश दिए। डीएम ने कहा जनता को किसी प्रकार की समस्या या रूकावट ना आए इसके लिए पूरे स्टाफ को चेतावनी दी। डीएम ने कहा कि भविष्य में मुझे सब कुछ सही मिलना चाहिए कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …