यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश बोले- उप चुनाव में सपा को मिली जीत बड़ी विजय है

डीएन संवाददाता

यूपी लोक सभा उप चुनाव में मिली जीत के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने हाल में इंटरव्यू दिया था। जिसमे उन्होंने चुनाव में जीत को लेकर बात की। पढ़िये पूरी खबर..

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सपा को हाल में ही हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव ने जीत हासिल हुई है। लोकसभा चुनावों में मिली जीत के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव काफी उत्साहित नज़र आ रहें है। हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने उपचुनावों में मिली जीत को लेकर बात करते हुए कहा कि इन चुनावों ने पूरे देश को एक संदेश दिया है कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को परास्‍त करना संभव है। 

उपचुनाव में मिली जीत को लेकर एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'मैं उपचुनाव में सपा को मिली जीत को बहुत बड़ा मानता हूं, क्‍योंकि उनमें से एक सीट मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और दूसरी सीट उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने छोड़ी थी।  

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग पार्टी का प्रचार देश-विदेश में कर रहें हैं, वो खुद ही अपनी सीट नहीं बचा सके। इस जीत के बाद लोगों में विश्वास आया है कि अगर बीजेपी को उसके गढ़ में पराजित किया जा सकता है, तो कहीं भी उसे हराया जा सकता है।"

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार