Lockdown 3.0 in Maharajganj: सर्वर फेल होने से खाताधारक परेशान, खाली हाथ लौटे घर

डीएन ब्यूरो

लॉकडाउन के कारण लोगों की परेशानी भी बढ़ती जा रही है। पिछले कई दिनों से सिसवा में पीएनबी बैंक का सर्वर ठप पड़ा है। जिससे खाताधारकों को बैंक से वापस अपने घर लौटना पड़ रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः सिसवा कस्बे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक का सर्वर पिछले शुक्रवार से नेटवर्किंग दिक्कतें होने के कारण ठप है। रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को जैसे ही बैंक खुला तो लोगों की भीड़ पैसों का लेन-देन करने के लिए उमड़ पड़ी। बड़ी मुश्किल से एक दो घंटे ही लेन-देन चल सका और उसके बाद सर्वर खराब हो गया।

यह भी पढ़ें: ट्रक भरकर सूरत से आ रहे थे मजदूर, सीमा पर पुलिस ने पकड़ा 

मंगलवार को भी सर्वर ठप होने के कारण दूरदराज से भूखे प्यासे आए लोग कड़ी धूप में सर्वर चालू होने का शाम तक इंतजार करते रहे लेकिन, सर्वर चालू नहीं होने के बाद निराश होकर उन्हें खाली हाथ घर लौटना पड़ा। बैंक के बाहर भीड़ जमा होने के बाद बैंक कर्मियों द्वारा बाहर गेट पर सर्वर फेल होने का नोटिस चस्पा कर औपचारिकता पूरी कर दी गई।

यह भी पढ़ें: दूसरे राज्यों से फरेंदा पहंचे मजदूर, किया गया स्वास्थ्य परीक्षण 

वहीं इस बारे में शाखा प्रबंधक का कहना है की सर्वर डाउन होने से खाताधारकों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। सर्वर खराब होने के कारण कार्य बाधित है। जल्द ही सर्वर समस्या को दुरूस्त करा दी जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार